कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन । - KhabarBat™

Breaking

KhabarBat™

२००९ पासून वाचकांच्या सेवेत


०४ जून २०२२

कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन ।


राजसमंद। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा की जा रही टारगेट किलिंग एवं निर्मम हत्याओं के विरोध में सांकेतिक कैंडल मार्च निकाला कर आप के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया । कलेक्ट्रेट ऑफिस शहीद स्मारक पर आप ने केंडल मार्च  निकाल कर शहीद विजय कुमार को श्रद्धांजलि दी। झंडे और बैनर पकड़कर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की कांकरोली मेन चौपाटी पर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

संभाग कोऑर्डिनेटर अमित वर्मा ने कहा है कि, सरकार जम्मू कश्मीर की सुरक्षा को लेकर सिर्फ बड़े-बड़े दावे कर रही है । लोग पलायन कर रहे हैं। पंडितों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने में सरकार असफल सिद्ध हो रही है.


जिला कोऑर्डिनेटर दिनेश चंद्र सनाढ्य ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ आज वही हो रहा है, जो 90 के दशक में उनके साथ हुआ था उनके घरों, दफ्तरों और सड़कों पर निशाना बनाया जा रहा है। उनकी हत्याएं की जा रही है।

युवा नेता पप्पू लाल कीर ने कहा है कि द कश्मीर फिल्म पर नकली आंसू बहाने वाली BJP आज चुप है ।  1990 के बाद आज फ़िर 2022 में भी कश्मीर पंडितों की हत्याओं के लिए आतंकवादियों के साथ-साथ BJP भी ज़िम्मेदार है । 1990 में बीजेपी के समर्थन वाली सरकार एवं 2022 में बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार है।


इस दौरान अमित वर्मा, दिनेश चंद्र सनाढ्य, पप्पू लाल कीर, कमांडो मनोहर सिंह, तेजमल जैन, हरि सिंह जी, राम लाल सुथार एडवोकेट भरत पालीवाल, जमना कुमारी कीर (मोही) तिलकेश, राजेंद्र पटेल, आदि।