आम आदमी पार्टी ने राजसमंद में बिछानी शुरू की सियासी बिसात - KhabarBat™ | Breaking News India

Breaking

KhabarBat™ | Breaking News India

News Website | Breaking News | latest Update

बुधवार, मे १८, २०२२

आम आदमी पार्टी ने राजसमंद में बिछानी शुरू की सियासी बिसात





राजसमंद | आम आदमी पार्टी ने राजसमंद में अपनी सियासी सरगर्मियों को बढ़ाने के लिए बुधवार को मीटिंग की। आप नेताओं ने कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने और विधानसभाओं में जमीन स्तर पर काम शुरू करने के लिए कहा ।
बैठक में पार्टी नेता दिनेश चंद्र सनाढ्य और कमांडो मनोहर सिंह, तेजमल जैन ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की। विधानसभा कार्यालय का उद्घाटन कर बैठक में तय किया गया है कि भीम विधानसभा क्षेत्र में सभी पोलिंग बूथों पर जन सभाओं से शुरुआत की जाएगी। निर्मल सिंह, पूरणमल देवगढ़, तुलसीराम जी सेन, देवी लाल , धर्मेश ,अनेक लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली ।
उदयपुर संभाग कोऑर्डिनेटर अमित वर्मा ने कहा है कि अब सुदृढ़ संगठन गढ़ने की राह पर हैं। यहां भी 4 प्वाइंट बनाकर 4 व्यक्तियों को 4 सभाएं कराने की जिम्मेदारी दी गई है।विधानसभा के सक्रिय कार्यकर्ताओं की हुई इस मीटिंग में पार्टी । कमांडो मनोहर सिंह के निर्देशानुसार विधानसभा क्षेत्र को चार पॉइंट्स में बांटा गया।
दिनेश चंद्र सनाढ्य ने बताया कि प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा के निर्देशानुसार आम आदमी पार्टी 10 मई से 25 मई तक एक विशेष अभियान चला कर हर विधानसभा क्षेत्र में 4 जगह पर बैठक आयोजित कर रही है। कार्यकर्ताओं से राय शुमारी के बाद क्षेत्र में सभाएं कराने की जिम्मेदारी दी गई। पूर्व उदयपुर संभाग यूथ विंग अध्यक्ष पप्पू लाल कीर ने बताया कि राजसमंद के हितों की लगातार अनदेखी से शहरी और ग्रामीण क्षेत्र की जनता आक्रोश में हैं। अब तीसरे विकल्प के रूप में लोग आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहे हैं भीम बस स्टैंड पर शौचालय 6 माह पूर्व बनकर तैयार है। लेकिन अभी तक ताला लगा हुआ है।
इस दौरान सीए दिनेश चंद्र सनाढ्य, अमित वर्मा, पप्पू लाल कीर, जमना कुमारी कीर, फारुक मोहम्मद देवगढ़, भंवर गुर्जर, हेमेंद्र सिंह, कमांडो मनोहर सिंह, तेजमल जैन, आदि अनेक उपस्थित थे।