पूर्व सरपंच काका सीताराम जाट ने आम आदमी पार्टी में जताया विश्वास। - KhabarBat™

Breaking

KhabarBat™

२००९ पासून वाचकांच्या सेवेत


२६ मे २०२२

पूर्व सरपंच काका सीताराम जाट ने आम आदमी पार्टी में जताया विश्वास।

   
रिपोर्टर। पप्पू लाल कीर (राजसमंद)
कपासन। आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ की कड़ी से कड़ी जुड़ना चालू हो गई है जिसमें आम आदमी और कई सरपंच पद पर रह चुके इमानदार लोग आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं इसी क्रम में 25 मई बुधवार को आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ की आयोजित जनसभा कांकरिया ग्राम पंचायत हिंगोरिया में आयोजित हुई जिसमें मुख्य अतिथि एवं वक्ता आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल थे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जमना लाल जाट और जगदीश जाट ने की। 
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि पूर्व सरपंच भेरू लाल सालवी, अनिल चंदेल, राजेश वैष्णव, सुनील दाधीच, प्रकाश पुरी केसर खेड़ी रहें।

आम जनसभा में अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि आजादी के 75 साल बाद भी हमारे देश में शिक्षा और चिकित्सा  के नाम पर लोगों के साथ व्यापार किया जा रहा है। आम आदमी की शिक्षा और चिकित्सा की गुणवत्ता से सरकार का कोई लेना देना नहीं है। नेता और अधिकारी पैसों के दम पर खुद को या उद्योगपतियों को यूनिवर्सिटीज की मान्यता दे देते हैं और हमारे बच्चों को शिक्षा के नाम पर सिर्फ ऐसी डिग्रियां थमा देते हैं जिससे ना तो वह बच्चा व्यापार कर सकता है और ना ही कोई नया इनोवेशन। वह बस नौकरी की आश में उस डिग्री को लेकर चारों और गुमता रहता है लेकिन नौकरी उसको मिलती नहीं है।
आज हमें उत्पादन करने वाली शिक्षा प्रणाली की जरूरत है।
जनसभा में छापरी के पूर्व सरपंच काका सीताराम जाट को आम आदमी पार्टी की टोपी और दुपट्टा पहना कर सदस्यता ग्रहण कराईं गई। 
पूर्व सरपंच काका सीताराम जाट के साथ पूर्व सरपंच भेरुलाल सालवी, कपासन चारभुजा मंदिर के पुजारी राजेश वैष्णव, सुनील दाधीच कपासन, जमनालाल जाट कांकरिया, प्रकाश पुरी केसर खेड़ी, भगवान लाल जाट, अंबालाल जाट, मदनलाल जाट, प्रकाश कुमार, हीरालाल कुम्हार, पिंटू, अजय वैष्णव ने भी पार्टी में विश्वास जताया और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनका अनिल चंदेल और जगदीश जाट द्वारा ऊपरना ओढ़ाकर स्वागत किया गया।