नागपूर मे बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए युवती ने रची गैंगरेप की झूठी कहानी - KhabarBat™

Breaking

KhabarBat™

२००९ पासून वाचकांच्या सेवेत

१५ डिसेंबर २०२१

नागपूर मे बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए युवती ने रची गैंगरेप की झूठी कहानी

१००० से ज्यादा पुलिस जुटी काम मे
पुलिस ने किया ६ घंटे मे पर्दा फाश
नागपूर/
महाराष्ट्र के नागपुर में 19 वर्षीय युवती ने सोमवार को दोपहर १२ बजे अपने प्रेमी से शादी करने के लिये गैंगरेप की फर्जी शिकायत नागपूर पुलिस में दर्ज कराई, जिसके कारण नागपुर पुलिस ने मामले की तफ्तीश के लिए अपने १ हजार से ज्यादा कर्मियों की फौज लगा दी.

युवती ने सुबह करीब 11 बजे कलमणा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.इससे पहले महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि चिखाली इलाके के समीप एक सुनसान जगह पर दो लोगों ने उससे दुष्कर्म किया. उसने दावा किया कि जब वह सुबह रामदासपेठ इलाके में म्यूजिक क्लास के लिए जा रही थी तो ये दोनों लोग सफेद रंग की वैन में आए और उससे बूटीबोरी का रास्ता पूछा.

पुचकारी ने युवती की शिकायत के हवाले से बताया कि इसके बाद दोनों लोगों ने उसे जबरन वैन में खींच लिया और एक कपड़े से उसका मुंह ढक दिया. अपहरणकर्ता उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

मामले की गंभीरता को भांपते हुए शहर की पुलिस ने तत्काल इसकी जांच शुरू कर दी. कलमणा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सुनील फुलारी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच के लिए सीताबर्डी पुलिस थाने पहुंचे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर भर के 250 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खंगाले

, शहर में वैन गाड़ियों की जांच की लेकीन हात मे कूच आया नही. कड़ी मशक्कत और 50 से अधिक लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि महिला ने सामूहिक दुष्कर्म की कहानी रची है.

उन्होंने बताया कि ये जानकारियां मिलने के बाद पुलिस ने महिला ने पूछताछ की और उससे पूछा कि क्या उसने यह कहानी रची है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए ऐसा किया.