राजसमंद विकास क्रांति के 10 सदस्यों की आगामी नगर परिषद चुनावों को लेकर बैठक Election meeting - KhabarBat™

Breaking

KhabarBat™

kavyashilp™ Digital Media •Reg• MH20D0050703

२८ डिसेंबर २०२०

राजसमंद विकास क्रांति के 10 सदस्यों की आगामी नगर परिषद चुनावों को लेकर बैठक Election meeting




राजसमंद विकास कांति का आगाज आज दिनांक 2812 2020 को राजसमंद विकास क्रांति के 10 सदस्यों की आगामी नगर परिषद चुनावों को लेकर बैठक एसीपी होटल सेठ भगवान दास मार्केट में आयोजित की गई।
इस बैठक में राजसमंद नगर के विकास को लेकर विचार विमर्श किया गया राजसमंद को जिला बने लगभग 30 वर्ष हो चुके हैं फिर भी राजसमंद नगर का विकास अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं हो सका।
प्रत्येक वार्ड कई जरूरी समस्याओं से आज भी जूझ रहे हैं और अब तक उनके द्वारा चुने गए उम्मीदवार जिन्होंने उन्हें आश्वासन दिया और वोट प्राप्त किया जीतने के बाद वार्ड को भूल गए इसी को मद्देनजर रखते हुए राजसमंद विकास क्रांति एक सार्वजनिक मंच का निर्माण किया गया है जो आगामी नगर परिषद चुनाव में स्वच्छ इमानदार निर्मित और अपने वादों के साथ नगर के विकास में कार्य करने के लिए कटिबद्ध है।
आज हुई इस पहली नगर परिषद चुनावी बैठक में उम्मीदवारों की प्रथम सूची तैयार कर ली गई है।
जो कि आचार संहिता लागू होते ही पत्रकारों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजसमंद विकास क्रांति के पदाधिकारियों द्वारा जारी की जाएगी व अन्य सूचियां समय अनुसार क्रमबद्ध  है।
 बैठक में हर्षवर्धन सिंह( हरीश ठाकुर) ने बताया कि राजसमंद नगर के विकास के लिए रूढ़िवादी राजनीति से हटकर युवाओं को एक नई सोच के साथ नगर के विकास को ध्यान में रखकर निष्पक्षता व ईमानदार उम्मीदवार का चयन करें और दलगत राजनीति में अब ना फंसे और एक सही ईमानदार को ही अपने वालों से चुने।
 बैठक में भगवत शर्मा समाज सेवक ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में नगर परिषद की बोर्ड की कमेटियां तक नहीं बनी जिसका हर जाना आज भी नगर भुगत रहा है जनता की गाढ़ी कमाई फिजूल खर्च की जा रही है जनता  को सुविधाएं नहीं मिली उदाहरण स्वरूप राजसमंद में करोड़ों की लागत से बने मॉडर्न शौचालय।
 बैठक में सामाजिक एवं आरटीआई कार्यकर्ता मनीष छापरवाल सामाजिक कार्यकर्ता अमित वर्मा ऑटो यूनियन अध्यक्ष मेवा लाल खटीक मोनिका सेन कैलाश रेगर भील समाज अध्यक्ष भेरू लाल भील पप्पू लाल कीर व रणवीर सिंह भाटी अन्य साथी कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 अमित वर्मा ने हर वार्ड में मोहल्ला कमेटी के निर्माण की बात कही ।
 मनीष छापरवाल ने कहां की..राजनीति स्वच्छ हो पर्यटन क्षेत्र में बढ़ावा मिले तथा राजसमंद हेरिटेज सिटी के रूप में विकसित हो।
राजसमंद विकास क्रांति के सदस्यों का निवेदन है कि यदि आप एक जागरूक राजसमंद वासी हैं और आप अपने वार्ड व नगर का इमानदारी व दृढ़ता  योगदान करने के इच्छुक हैं तो राजसमंद विकास क्रांति आपका हृदय से स्वागत करती है।
 जय हिंद 
जय जय राजसमंद ।