आदर्श बहुउद्देशिय शिक्षण संस्था की ओर से गरीबों सामग्री वितरित कर एक दिया खुशीयों का संदेश दिया। - KhabarBat™

Breaking

KhabarBat™

kavyashilp™ Digital Media •Reg• MH20D0050703

१२ नोव्हेंबर २०२०

आदर्श बहुउद्देशिय शिक्षण संस्था की ओर से गरीबों सामग्री वितरित कर एक दिया खुशीयों का संदेश दिया।




नागपुर:- आदर्श बहुउद्देशिय शिक्षण संस्था द्वारा गुरुवार धनतेरस के दिन दिपावली के शुभअवसर पर संघर्ष नगर, भांडेवाड़ी, वाठोडा रोड और वाठोडा रोड सिम्बोसिस के पास स्थित गरीब बस्ती में बच्चों और महिलाओं को दिये, मिठाई और नास्ता वितरित किया गया। और एक दिया खुशियों यह संदेश दिया गया। संस्था की तरफ से घर घर दिया रोशन रहे सबके घर में सुख शांति और खुशियां रहे इसी उद्देश्य के साथ चुडा ,सेवा, मिठाई, और साथ में दिया बत्ती तेल के साथ घर घर में दिया जलाया गया
संस्था के उपध्याक्ष श्रीमती सविता मिश्रा ने कहा कि कोरोना के समय बहुत घर में दिवाली मनाना मुश्किल है जरूरत मंद को संस्था की ओर से तीन सो दिया जलाया जारहा है। श्रीमती ज्योति द्विवेदी ने सभी बच्चों को खुश रहने का आशीर्वाद दिया। श्री गोविंदजी गोयनका ने सुरक्षित दिपावली मनाने का संदेश दिया। श्रीमती संजीवनी चौधरी सभी को शांति से दिपावली मनाने और खुश रहने को कहा।
कार्यक्रम में संस्था की सचिव श्रीमती ज्योति द्बिवेदी, उपाध्यक्ष श्रीमती सविता मिश्रा, श्रीमती संजीवनी चौधरी, निलु द्बिवेदी, रतना द्बिवेदी, समाजसेवक श्री गोविंद जी गोयिका, श्री विपिन जी गडकरी, आदर्श द्बिवेदी, राहुल शर्मा, आदि जन उपस्थित थे।