ACHARYA CHANAKYA SHIKSHAVID SAMAAN-2020 - KhabarBat™

Breaking

KhabarBat™

Marathi news | मराठी बातम्या । ताज्या बातम्या

०४ सप्टेंबर २०२०

ACHARYA CHANAKYA SHIKSHAVID SAMAAN-2020




एक मैराथन इवेंट में आई.टी.आई. की कुल 600 से ज्यादा डिग्रियां हैं, जो दुनिया भर में उपलब्ध नहीं हैं और दुनिया भर के रिकॉर्ड बुक में दर्ज की गई हैं। भारतीय शैक्षिक संस्थान के इतिहास में इसे देखें।
   FUN2LEARN ने उन लोगों से जो कि शिक्षाविद् GLOBALLY के लिए HUMDINGER में चुने गए थे, को चुना।

  ACHARYA CHANAKYA SHIKSHAVID SAMAAN-2020 के अवार्ड समारोह का क्या हुआ! इस आश्चर्यजनक घटना ने दुनिया भर में प्रतिभागियों और प्रतिनिधियों को आकर्षित किया क्योंकि यह केवल अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा है। यह वास्तव में उन अवार्ड्स को संजोने का क्षण था, जिन्होंने सबसे ज्यादा मायने रखते हुए जरूरतमंदों के लिए अपने निस्वार्थ, अथक और प्रतिबद्ध सेवा के माध्यम से समाज को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। अनुकरणीय शिक्षाविदों और Edupreneurs की यह अत्यधिक प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित मान्यता कड़ी चुनौतियों और बाधाओं को दूर करने के लिए कठिन सेवाओं को बनाए रखने में उनके गहन प्रयास के लिए कुशल है और इसके अलावा जब कैप्रिक कोविद -19 दुनिया भर में अपने तबाही को प्रभावी ढंग से पीसने के लिए प्रभावी कार्य पैटर्न ला रहा है। ।
  इन पुरस्कारों को नामित किया गया था और विशेष रूप से युवा एस्पिरेंट्स और बड़े पैमाने पर समाज के लिए आवश्यक बारीकियों को प्रदान करने में समृद्ध होने के लिए उनकी प्रशंसा के आधार पर उनका चयन किया गया था।
  Kudos और सलाम MS.RACHNA BIMRAJKA के तहत टीम में पतवार पर और शीर्ष कमांड स्विंग के रूप में एक दिन पहले ही एक्शन में आ जाता है जब नामांकन प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए डालना शुरू हो जाता है जिसमें युवाओं और अनुभव का मिश्रण होता है। यह मान्यता एक स्पष्ट संकेत है जिसने AGE IS JUST A NUMBER के टैग के साथ कायाकल्प महसूस करने के लिए हर अनुभवी पुरस्कार विजेता को बनाया है, जहां हर युवा पुरस्कार विजेता के रूप में शैक्षिक मोर्चे पर न्याय करने के लिए अपने सभी सिलेंडरों को आग लगाने के लिए।