आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को सफल करने के लिए प्रयास करें। - KhabarBat™

Breaking

KhabarBat™

kavyashilp™ Digital Media •Reg• MH20D0050703

२७ जुलै २०२०

आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को सफल करने के लिए प्रयास करें।


विरोधी पक्ष नेता मा. देवेंद्र फडणवीस का वक्तव्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को सिद्ध करने के लिए पूरी ताकत से प्रयास करेंऐसा वक्तव्य पूर्व मुख्यमंत्री व विधानसभा में विरोधी पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस ने दिया।
भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की सोमवार को वर्चुअल तरीके से संपन्न हुई बैठक को समाप्त करते समय श्री. फडणवीस बोल रहे थे।
श्री फडणवीस ने कहा कीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में देश को समर्थ नेतृत्व मिला है। चीन द्वारा लद्दाख में सीमा पर की गई घुसपैठ का आक्रामक उत्तर देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह दिखा दिया है कि अभी का भारत 1962 का भारत नही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को घोषित किया है। इस संकल्प को सिद्ध करने के लिए पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को प्रयत्न करना चाहिए।
राज्य में कोरोना के फैलाव के कारण निर्माण हुई परिस्थिति का सामना करने में आघाडी सरकार पूरी तरह से असफल हुई है। मुंबई में जांच की संख्या बढ़ाने के बारे में बार-बार कहे जाने के बावजूद यह सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। सरकार की असफलता से जनता को नुकसान हो रहा है। ऐसा मा. फडणवीस ने कहा।
मा. फडणवीस ने आगे कहा कीलॉकडाउन के कारण संकटग्रस्त किसानों की सहायता करने के  लिए राज्य सरकार ढिलाई बरत रही है। बारह बलुतेदार वर्ग को आघाडी सरकार ने उनके हाल पर छोड दिया है। आत्मनिर्भर भारत पैकेज के माध्यम से केंद्र सरकार द्वारा बड़ी सहायता करने के बावजूद आघाडी सरकार अपनी असफलता को छुपाने के लिए केंद्र सरकार पर दोषारोपण कर रही है।
दूध उत्पादकों की मांग जब तक नहीं मानी जाती तब तक भाजपा का आंदोलन शुरू रहेगा। 1 अगस्त के दिन दूध उत्पादकों की मांग के लिए होनेवाला आंदोलन पूरी तरह से अहिंसक होगाऐसा उन्होंने स्पष्ट किया।